एथर इलेक्ट्रिक दिसंबर- जबरदस्त ऑफर

एथर एनर्जी ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर लांच किया है ‘एथर इलेक्ट्रिक दिसंबर’ , जो इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) में आकर्षण को बढ़ाने के लिए कई प्रकार के लाभ प्रदान करता है। इस ऑफर  में नकद लाभ, ईएमआई ब्याज बचत और एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है।

‘एथर इलेक्ट्रिक दिसंबर’ कार्यक्रम के तहत, ग्राहक 6,500 रुपये तक के नकद लाभ के साथ कुल 24,000 रुपये तक के सौदों का आनंद ले सकते हैं। इसमें कार्यक्रम से 5,000 रुपये और कॉर्पोरेट लाभ में अतिरिक्त 1,500 रुपये शामिल हैं।

ये ऑफर 31 दिसंबर, 2023 तक एथर 450X और 450S पर लागू होते हैं, और एक अतिरिक्त लाभ के साथ आते हैं: बैटरी वारंटी, जिसकी कीमत 7,000 रुपये है। यह पैकेज 5 साल या 60,000 किमी तक बैटरी की वारंटी सुनिश्चित करता है।

भारत की अग्रणी इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता, एथर एनर्जी ने अपनी नवीनतम पहल – एथर इलेक्ट्रिक दिसंबर – की घोषणा की है, जो पहली बार अपने ग्राहकों को आकर्षक लाभ, फाइनेंस  विकल्प और एक्सचेंज योजनाओं की पेशकश करने वाला एक महीने का कार्यक्रम है।

ऑफर का उद्देश्य मूल्य फायदे के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर पसंद करने वालों लोगों के लिए एक सहज और परेशानी मुक्त इलेक्ट्रिक स्कूटर का अनुभव प्रदान करना और देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपनाने में तेजी लाना है।

ऑफर पे बोलते हुवे कंपनी के उच्च अधिकारी ने बताया की “एथर में यह हमारे लिए एक अभूतपूर्व वर्ष रहा है। हमने अपने तेजी से रिटेल को बढ़ाने के साथ मुख्यधारा में आने की दिशा में मजबूत कदम उठाए हैं और हमें उम्मीद है कि यह 2024 में भी जारी रहेगी।

इस 2023  साल को पूरा करने के लिए, हम इस महीने को एथर स्कूटर खरीदने का सबसे अच्छा समय बनाते हुए कई प्रोत्साहन पेश कर रहे हैं।

इसके अलावा अन्य महत्वपूर्ण प्रोडक्ट  मे एथर अब केवल 1 रुपये में 6,999 रुपये की बैटरी वारंटी की पेशकश कर रहा है। इस पहल के साथ, उपभोक्ता अपने स्कूटर की बैटरी को अतिरिक्त दो साल (निर्माता की 3 साल की वारंटी के अलावा) के लिए सुरक्षित कर सकते हैं।

वारंटी अवधि को पाँच वर्ष तक ले जाना। यह एक सीमित अवधि की ऑफर है और केवल दिसंबर 2022 में एथर 450X और एथर 450 प्लस खरीदने वाले ग्राहकों पर लागू होगी।

एथर इस महीने 450X और 450 प्लस खरीदने वाले ग्राहकों को 31 दिसंबर 2023 तक एथर ग्रिड तक मुफ्त पहुंच भी प्रदान कर रहा है। एथर ग्रिड पर मुफ्त फास्ट-चार्जिंग के साथ, उपभोक्ता देश भर में चार्जिंग पॉइंट तक पहुंच सकते हैं और अपने वाहनों को मुफ्त में चार्ज कर सकते हैं।

एथर ग्रिड पूरे भारत में 700+ एथर ग्रिड बिंदुओं पर मुक्त फास्ट चार्जिंग (1.5 किमी/मिनट) प्रदान करता है।

एथर एनर्जी इलेक्ट्रिक स्कूटरों की अग्रणी भारतीय निर्माता है, जिसका लक्ष्य इलेक्ट्रिक वाहनों को भारतीय बाजार में सुलभ और आकर्षक बनाना है।

एथर एनर्जी भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में अग्रणी वाहन निर्माता है।

प्रीमियम,  और मॉडर्न फीचर के अनुकूल इलेक्ट्रिक वाहन बनाने पर ध्यान केंद्रित किया गया।

रेंज की चिंता को दूर करने के लिए एक मजबूत चार्जिंग बुनियादी ढांचे का निर्माण।

अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में लगातार  उन्नती और विस्तार कर रहा है।

Leave a Comment